Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास व सबका प्रयास के विकास मंत्र को लेकर चले हें : बिंदल

देश में इंशा अल्लाह जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ कांग्रेस के नेता खड़े हुए दिखाई देते हैं

शिमला, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि 1 जून, 2024 को होने वाला चुनाव नरेन्द्र मोदी जी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। एक ओर राष्ट्रभक्त मोदी है जिन्होनें गरीब कल्याण, किसान कल्याण, महिला उत्थान व रोजगार सृजन किया है व भारत की सेना को, वायुसेना को, स्पेस साईंस को मजबूत किया है। दूसरी ओर इंडी गठबंधन और कांगे्रस है जो अपने परिवार के कल्याण की लड़ाई लड़ रही है और अपने बच्चों को देश की सत्ता सौंपना चाहती है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि एक ओर नरेन्द्र मोदी जी हैं जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास व सबका प्रयास के विकास मंत्र को लेकर चले हें दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जो अल्पसंख्यक तुष्टीकरण करके अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने का वायदा करके जाति, धर्म, संप्रदाय के आधार पर देश को बांटने का षड़यंत्र कर रहे हैं। एक ओर नरेन्द्र मोदी हैं जिन्होनें देश को 5वीं सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाया और तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने और भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। दूसरी ओर इंडी गठबंधन सनातन को समाप्त करने की, श्रीराम जन्म स्थान पर राम मंदिर को ताला लगाने की और भ्रष्टाचारियों को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। नरेन्द्र मोदी ने 500 वर्ष के संघर्ष के बाद श्रीराम जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर बनाने का रास्ता प्रशस्त किया और भारत की सोई हुई आत्मा को जागृत किया, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के साथ खड़ी हुई दिखाई देती है। वो लोग जिन्होनें जे0एन0यू0 में नारे लगाये भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ कांग्रेस के नेता खड़े हुए दिखाई देते हैं। मोदी जी देश को मजबूत राष्ट्र बनाना चाहते हैं और कांग्रेस देश को कमजेार करने में जुटी हुई है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता मोदी जी के साथ कंधे से कंधा मिलकार खड़ी है। झूठ बोलकर, झूठी गारंटियां देकर तरह-तरह के झूठे प्रलोभन देकर सत्ता में आने वाली हिमाचल कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने का मन हिमाचल की जनता बना चुकी है। 1 जून को होने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता मोदी जी को चारों संसदीय सीटें व 6 विधान सभा सीटें प्रदान करेगी, ऐसा प्रदेश की जनता ने मन बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *