Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

मंडी लोकसभा बनी पूरे देश महिला स्वाभिमान का विषय : कंगना

प्रधानमंत्री के दिल में बसती है देवभूमि, आपदा में केन्द्र ने की प्रदेश की चिंता : कंगना

मंड़ी :- भाजपा तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने को तत्पर है और यही कारण है कि मुख्यमंत्री सुक्खू अपनी हार के खौफ के कारण इतने बौखला गए हैं की अपनी जन सभाओं में अनाप शनाप बयानबाज़ी करते नजर आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत ने अपने चुनावी अभियान के चलते आनी में कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश फिर एक बार कमल खिलाने को तैयार है और इसका ज्ञप्रमाण है जनता का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति प्यार व विश्वास हैं। उन्होंने कहा कि मंडी की सीट पूरे देश भर में महिलाओं के लिए स्वाभिमान का विषय बन चुका है

कंगना ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल में रैलियां करके गए तब से कांग्रेस की रातों की नींद उड़ गई है और विपक्ष हक्का बक्का है। कांग्रेस का हाल इतना बेहाल है कि मुख्यमंत्री और उनकी छुटपुट सेना झूठे वादों की एक लंबी चौड़ी कतार लगाती नज़र आ रही है। अपनी जनसभाओं में ऐसे-ऐसे वादें कर रहे है जो जनता को भी पता है की चुनाव के बाद न तो ये वादें पूरे होगें और न ही यह झूठे नेता नजर आएंगे।

प्रत्याशी कंगना ने कहा कि डर के माहौल में इनके दिल्ली के नेता हिमाचल घूमने आते हैं और चुनाव प्रचार का हवाला देकर हिमाचल को अपना घर बताते है। भोली भाली हिमाचल की जनता को ठगने का काम करते है और छुटियां मानने के बाद मुड के वापस नहीं देखते। ये भाई बहन का जोड़ा झूठे कसमें और वादें कर रहे है कि सरकार बनी तो ऐसा करेंगे वैसा करेंगे लेकिन कोई इनसे 70 साल का हिसाब तो ले कि 70 साल क्या किया इन्होंने? यहां आकर केवल झूठ बोलते हैं और लोगों को अपने माया जाल में फसाते हैं। एक नया जुमला इस बार कांग्रेस लाई है की महिलाओ को 1 लाख देगी जो सरासर झूठ है क्योंकि अभी प्रदेश में 1500 के वादें भी अभी निभाए नहीं गए है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि केंद्र द्वारा हिमाचल को आपदा में मिली प्रदेश सरकार को मिली राहत राशि को सुक्खू सरकार ने बंदरबांट करने का काम किया है। मंडी के कांग्रेस प्रत्याशी केवल प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे है। चुनावों से पहले केंद्र सरकार का धन्यवाद करते थे जो कि आज केंद्र की मदद पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे है। उन्होंने कहा कि इस झूठ को जनता भलिभांति व एक जून को प्रदेश की जनता इस झूठ के खिलाफ वोट देकर जवाब देगी। आज प्रदेश के लोग कांग्रेस के झूठे वादों के प्रति आक्रोशित हैं । कांग्रेस के सभी हथकंडे अब खत्म हो चुके हैं इसलिए उनके नेता ओच्छे बयान देकर व झूठे वादें देकर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं जो कि अब ज्यादा दिन और चलने वाला नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *