Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ किया धामी कॉलेज का दौरा

शिमला 02 फरवरी –
उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप ने आज राजकीय महाविद्यालय धामी का निर्वाचन विभाग के अधिकारियों के साथ दौरा किया।
उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजकीय महाविद्यालय धामी मतगणना केंद्र के रूप में अधिसूचित किया गया था परन्तु गत दिनों धामी के 16मील में एक चार मंजिला इमारत के ढह जाने से राजकीय महाविद्यालय धामी के कुछ हिस्से में भी दरारें प्रतीत हो रही हैं। भवन के गिरने के बाद धामी कॉलेज का एक हिस्सा, परिसर और कॉलेज को जोड़ने वाली सड़क में पड़ी दरारें बढ़ती जा रही हैं।
सर्दियों की छुट्टियां होने के चलते फ़िलहाल महाविद्यालय बंद है। उन्होंने बताया कि भवन का एनआईटी के दल से भी निरीक्षण करवाया गया है। उन्होंने अधिकारियों के साथ भवन की स्थिति पर विस्तृत चर्चा की ताकि जल्द ही इस दिशा में निर्णय लिया जा सके।

अवरुद्ध मार्गों को जल्द बहाल करने और निर्बाध बिजली व पानी उपलब्ध करवाने के दिए निर्देश
उपायुक्त ने जिला में बर्फबारी के बाद अवरुद्ध मार्गों को प्राथमिकता के आधार पर खोलने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने सभी सैक्टर ऑफिसर को अपने-अपने क्षेत्र में सभी मार्गों की निगरानी करने और मार्गों पर यातायात सुचारू बनाने के भी निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त उन्होंने सभी क्षेत्रों में बिजली और पानी की भी निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों से बर्फबारी के दौरान सावधानी पूर्वक वाहन चलाने का आग्रह किया और किसी भी आपातकालीन स्थिति में 112 या 1077 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिंदी लेखन प्रतियोगिता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *