Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

हिमाचल में लोकसभा की चारों व विधानसभा की सभी 6 सीटों पर होगी भाजपा की प्रचंड विजय : अनुराग ठाकुर

देश व हिमाचल को भरोसा सिर्फ़ मोदी की गारंटी पर: अनुराग ठाकुर

देश भर से एक ही आवाज़ “माय चॉइस मोदी” : अनुराग ठाकुर

10 अप्रैल 2024, हिमाचल प्रदेश/ नई दिल्ली:

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर दो दिनों से हिमाचल प्रवास पर हैं। इस दौरान श्री अनुराग ठाकुर के कार्यक्रमों में आम जनों की भारी भीड़ देखी जा रही है। जनता के इस अपार स्नेह को मोदी सरकार और अपनी पूंजी बताते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनविश्वास का यह जनसैलाब आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत का द्योतक है। पूरे देश में भाजपा और एनडीए के 400 पार के संकल्प को हिमाचल प्रदेश अपनी चारों लोकसभा सीटों का योगदान देकर सिद्धि तक पहुंचने को तैयार है। कांग्रेस के झूठे वादों और भ्रष्ट इरादों के परिणाम स्वरूप हिमाचल उपचुनावों में भी छह की छह विधानसभा सीटों का भाजपा की झोली में आना तय है।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की यह हालत है कि उनके टिकट पर कोई चुनाव लड़ने वाला तक नहीं मिल रहा। “उनके बचे खुचे जो भी कार्यकर्ता हैं वे अत्यंत निराश, हताश और परेशान हैं क्योंकि जनता उनसे पूछ रही है कि विधानसभा चुनाव में दी गई गारंटीयों का क्या हुआ। वहीं कांग्रेस का नेतृत्व अपना कुनबा संभालने की बजाय हमारे ऊपर झूठे और निराधार आरोप लगाने में व्यस्त है। लोग अब जान चुके हैं कि सिर्फ और सिर्फ मोदी जी की गारंटीयों पर भरोसा करना है।”

श्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि आज पूरे देश में जनता अपनी वोट की ताकत जानती है। संपूर्ण देशवासी अपना वोट इस बार विकास और विश्वास यानी मोदी जी को देने का मन बना चुके हैं। आज देश में कहीं भी जाइए एक ही आवाज आती है ‘माय चॉइस मोदी’।”

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “ आज देश में कांग्रेस के नेता चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। पहली बात तो कोई कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं जता रहा दूसरे इनके कई नेताओं को जिन्हें टिकट मिल रही है वो वापस कर रहे हैं। क्योंकि इन्हें पता है कि आयेगा तो मोदी ही। आज देशभर में कांग्रेस का टिकट वापस करने की होड़ सी लग गई है। ये कांग्रेस पार्टी और इनके कुप्रबंधन को दर्शाता है। देश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने के लिए जनता इस बार खुद चुनावी मैदान में है और विपक्ष मतदान से पहले ही हार मान चुका है”

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “ काँग्रेस ने गरीबी हटाओ के बस नारे लगाए लेकिन जब एक गरीब माँ का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकल कर आए। 80 करोड़ गरीबों को नि:शुल्क राशन, 12 करोड़ शौचालय, 4 करोड़ गरीबों को घर, 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला कनेक्शन, 14 करोड़ से ज्यादा लोगों को नल से जल, 60 करोड़ गरीबों को 5 लाख तक का स्वास्थ्य का खर्च आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने दिया है। मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत एक अकल्पनीय विकास यात्रा पर है, और आज देश को निरंतरता और स्थिरता को बनाए रखने की जरूरत है। आपका एक-एक वोट इस दिशा में महत्वपूर्ण है”

श्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व अपने पिता श्री प्रेम कुमार धूमल जी को भी 81 वें जन्म दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की और जनता का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि धूमल जी की सबसे बड़ी कमाई कार्यकर्ताओं और जनता से सीधा जुड़ाव रहा है। अपने 81 वर्ष के जीवन में धूमल जी ने 60 वर्ष संगठन और लोगों के जनकल्याण को समर्पित किए हैं। यह धूमल जी की पूंजी है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *