Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

देशहित व राष्ट्रीय मुद्दे हुए गौण, व्यक्तिगत टिप्पणी पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस : राकेश जमवाल

मंडी /सुन्दरनगर : कांग्रेस आज देशहित की बात न करके व्यक्तिगत व अभद्र टिप्पणी करके जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। भाजपा मुख्य प्रवक्ता व विधायक राकेश जमवाल ने कहा आज कांग्रेस के पास न नीति है न नियत है पर अब तो बेशर्मी पर भी उतर आयी है। उन्होंने कहा ज़ब लोकसभा प्रत्याशी कंगना को भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी बनाया तो किस प्रकार की अभद्र टिप्पणियां शुरू हो गई? कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि मंडी में कंगना का भाव पूछो क्या चल रहा है। कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता हमारी बेटियों, हमारी बहनों के प्रति क्या है? मांडव ऋषि की धरती मंडी उसको किस मंडी के साथ जोड़ा जा रहा है?

उन्होंने कहा मंडी की सांसद के सपुत्र कह रहे है की हमारी भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी बीफ़ खाती है, गौ मांस खाती है, इस तरह का दुष्प्रचार हिमाचल प्रदेश में हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस सरकार के पीडब्लयू मंत्री ने 15 महीने में मंडी विधानसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं किया। सलापड़ तत्तापानी सड़क के लिए नरेंद्र मोदी ने 219 करोड़ रूपये भारत सरकार से दिया है, जिसका काम जयराम सरकार के समय हुआ। उसका श्रेय भी खुद लेने का प्रयास करते रहे।उन्होंने कहा हमारी बेटी,बहन के बारे में जो अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं वह बताए 15 महीने में आपकी सरकार ने सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में मंडी संसदीय क्षेत्र में किया क्या है जबकि आपकी माताजी तो यहाँ की सांसद रही है। पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमने 48 घंटे के अंदर पूरे प्रदेश की सारी सड़कें बहाल कर दी। 48 घंटे में पूरे प्रदेश की सड़कें खोल दी। परन्तु हमारे विधानसभा क्षेत्र की आज भी ऐसी अनेक को सड़कें हैं जो बन्द है। लेकिन आज आठ महीने का समय बरसात से हुई आपदा को हो गया। आज भी वो बसे उन सड़कों पर नहीं चल रही है।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जल जीवन मिशन आने के बाद तो हमारे विधानसभा क्षेत्र में पीने के पानी और सिंचाई की 300 करोड़ योजनाएं योजना चल रही थी। जेई का सेक्शन बंद कर दिया गया, तलैली में वेटनरी हॉस्पिटल बंद कर दिया गया, कांगो में आइपीएच के दफ्तर को बंद कर दिया। सुंदरनगर में आयुर्वेदिक हॉस्पिटल को बंद कर दिया, प्राइमरी हेल्थ सेंटरों को बंद कर दिया गया। बटवाड़ा का पटवार सर्कल बंद कर दिया। परन्तु कांग्रेस के नेताओं ने इसका स्वागत किया और मुख्य्मंत्री ने तो यहाँ तक कह दिया बंद करने के लिए भी हिम्मत की आवश्यकता होती है। ऐसी जनविरोधी सरकार को अब आइना दिखाने का समय आ गया है। उन्होंने जनता से आह्वान किया इस जनविरोधी सरकार का जाना तय है इसलिए भारत जिस हाथ में सुरक्षित हैं उन प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर देश की बागडोर देने के लिए अपना वोट भाजपा के पक्ष में दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *