Himachal Tonite

Go Beyond News

मुकेश अग्निहोत्री भ्रम में हैं: अजय राणा

शिमला, जनवरी 1 – प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने कहा मुकेश अग्निहोत्री नेता प्रतिपक्ष जी की बोलियों से ऐसा लगता है कि वे गंगा स्नान कर शुद्ध हो गये हैं। अब कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी गल्तियों को अफसरों के सिर मढ़ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले कह रहे थे कि अफ़सर सरकार के कंट्रोल में नहीं हैं। अब कह रहे कि अफसरों को डरा रहे हैं।मुकेश जी आप की बातों में क्या तारतम्य है या नहीं? इन सब से यह प्रतीत होता है कि आप भ्रम में हैं । भ्रम की स्थिति न अपने लिये ठीक होती है और न ही समाज के लिये।आप जितना जल्दी हो सके इस भ्रम की स्थिति से बाहर निकलिये।

अजय राणा ने कहा आप जब उद्योग मंत्री थे तो अफ़सर लाखों रूपये लेते बद्दी में पकड़े जाते थे न? ये उपदेश उस समय कहां थे? क्या शब्द इतने निरर्थक हैं कि अपने ऊपर बात आये तो वे गौण हो जाते हैं? यह कहां की पढाई है साहेब!

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में क़दम-क़दम पर माफिया थे उन पर कुछ बोले आप? आप कह रहे हैं कि माफिया ही माफिया हैं। कहां है ये माफिया ? आप नेता प्रतिपक्ष है उन्हें विधान सभा के पटल पर रखिये। वहां रखने से क्यों घबराते हैं? क्योंकि वहां आप की पोलें भी जग जाहिर होंगी।आप यह मात्र एक तरफा अखबारी कलां बाजियां कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं जो ठीक नहीं है।

ठाकुर जयराम सरकार बढ़िया काम कर रही है। हकीकत यह कि आपको अपना भविष्य अंधकार मय दिख रहा है। इसलिये आप अनाप-शनाप मन मुखी बातें हांक रहें हैं। यह सरकार तत्तापानी से सलापड तक लोक सुविधा में सस्ता जल मार्ग दे रही है। इस से शिमला, सोलन, कुल्लू, मंडी व बिलासपुर के लोगों को आवा-गमन में सुविधा होगी। यह सरकार अनेकों अनेक जनहित कार्यो को अमलीजामा दे रही है।जो आप लोगों को पच नहीं रहें है। आप सरकार की नीतियों से इतने भ्रमित हैं तो आइये कभी एक सांझा मंच पर लोगों के सम्मुख भाईचारे व शिष्टाचार को निभाते हुए बात ही कर लेते हैं।

Language & Culture Dept, HP in Partnership with Keekli Presents: मीमांसा — Children’s Literature Festival 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published.