Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

जयराम करे अब आराम साजिश करने वालों की जनता करेगी काम तमाम:- मुकेश

सतपाल रायजादा का सांसद बनना तय है, यह हजूम व जोश बता रहा:- अग्निहोत्री

भाजपा की अफवाह में नहीं आना, कांग्रेस को दो वोट दे सांसद का भी और विधायक का भी:- उपमुख्यमंत्री

भाजपा ने साजिश का केंद्र रहा हमीरपुर, तांकि सीएम व डिप्टी सीएम को हटाया जा सके, अब भाजपा का बिस्तर गोल होगा: मुकेश

भाजपा को एलर्जी है कि इस संसदीय क्षेत्र से मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हैं। इसी लिए हिमाचल की सरकार गिराने की भाजपा की ओर से एक साजिश हुई ताकि इस सीट से फिर कभी सी.एम. और डिप्टी सी.एम. न बन पाए। अब इस संसदीय क्षेत्र की जनता उन्हें जवाब देगी। यह बात प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने हमीरपुर क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी सतपाल रायजादा के नामांकन पर भारी संख्या में जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि यह हजारों की भीड़ बता रही है, यह जोश बता रहा है कि हो गया है काम सतपाल रायजादाज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विधायक होंगे। उन्होंने कहा कि बिकने वाले विधायक सडक़ों पर आ गए हैं और हर तरफ से उन्हें नो-एंट्री कही गई है। अब जनता की अदालत भी उन्हें नो-एंट्री कहेगी।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता एक मुश्त कांग्रेस को वोट डाले। उन्होंने कहा कि कोई बहम में ना रहे, कोई भाजपा की अफवाह में ना आए एक-एक वोट का कोई सवाल पैदा नहीं होता, हमारा एक ही एजेंडा है दो वोट डालने हैं विधायक का कांग्रेस को प्रदेश सरकार के लिए और सांसद का कांग्रेस को केंद्र में कांग्रेस की सरकार के लिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जा रही है, 400 पार नारे की हवा निकल गई है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जाकर बिरयानी कौन खाता है, मित्रता कौन निभाता है ,दिखावा कौन करता है, यह सब जनता जानती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव चीन और पाकिस्तान की नापाक हरकतों के विरुद्ध रहे हैं। उन्होंने कहा की हालत यह है कि भाजपा के नेता आज राहुल गांधी के सवालों का जवाब देने से डर रहे हैं, इसलिए मुद्दों को भटका रहे हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार जा रही है इसलिए अब हिमाचल प्रदेश की जनता भी समझ ले की तीन लोकसभा क्षेत्र में नामांकन ने फिल्म दिखा दी है और 13 में को शिमला की फिल्म दिखा देंगे।

उन्होंने कहा कि 4 लोकसभा की भी जीतेंगे, 6 विधानसभा उपचुनाव की सीट भी जीतेंगे और आने वाले समय में तीन उपचुनाव निर्दलीयों के होंगे वह भी जीतेंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर साजिश करते रहे हैं, जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री बनने का सपना लेते हुए 4 जून को याद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी सलाह है कि अब आराम करें, जनता साजिश करताओ का काम तमाम कर देगी।

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर प्रदेश के नेता से एक परिचयकर्ता (इंट्रडियूसर) बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर को साजिश की सजा जनता देगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भीड़ ने साबित कर दिया है कि हमीरपुर क्षेत्र से सतपाल रायजादा सुपरफास्ट गाड़ी की तरह सांसद बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत पर राजदा 24 x7 आपके लिए उपलब्ध रहेंगे मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आम परिवार का सांसद बनेगा, समस्याओं को हाल करेगा, सरकार विकास को आगे बढ़ाएगी. उन्होंने कहा कि सतपाल रायजादा दमदार प्रत्याशी हैं और चमत्कारी परिणाम हमीरपुर क्षेत्र में होंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ रायजादा को सांसद बनने के लिए फील्ड में निकल जाए।

उपमुख्यमंत्री मुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सतपाल रायजादा कांग्रेस के सबसे दमदार नेताओं में से एक है। यहां जनसभा में उमड़ी भीड़ यह बता रही है कि रायजादा की गाड़ी सीधी दिल्ली सांसद के रूप में जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *