Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

 BJP कार्यकाल के दस साल में बढ़ी महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं,खुलेआम घूम रहे अपराधी: जैनब चंदेल

शिमला-05 मई 2024.
केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश महिला कांग्रेस ने हमला बोला है। रविवार को केंद्र सरकार की महिला विरोधी नीतियों और महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण व दुराचार की घटनाओं को लेकर प्रदेश महिला कांग्रेस ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल में देशभर में महिलाओं के साथ अपराध व दुराचार की घटनाएं बढ़ी हैं। उसके बावजूद भी ये बलात्कारी व अपराधी भाजपा के साथ मिलकर खुलेआम घूम रहे हैं। जिसका श्रेय भाजपा को जाता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का हाथ बलात्कारियों के साथ है। जो भी बलात्कारी और अपराधी महिलाओं का यौन शोषण व रेप जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। उन पर भाजपा का हाथ रहता है। चाहे वह हाथरस की घटना हो ,उन्नाव की घटना हो, मणिपुर की घटना हो ,उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की घटना हो या फिर महिला पहलवानों के यौन शोषण की बात हो या फिर कर्नाटक में करीब तीन हजार महिलाओं के साथ NDA के उम्मीदवार प्रज्वल्ल रेवन्ना द्वारा किए गए रेप व यौनशोषण की घटना हो सब भाजपा के आशीर्वाद से हुआ है। इन लोगों ने उच्च पदों पर रहते हुए महिलाओं के साथ रेप व यौनशोषण की घटनाओं को अंजाम दिया है उसके बाद यह खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का नारा है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ लेकिन यदि यह सच में महिलाओं के साथ होते तो देश में महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं न होती। भाजपा सिर्फ जुमलों की सरकार है जो बोलती कुछ है और करती कुछ है।

जैनब चंदेल ने कहा कि कर्नाटक में  आज NDA का एक प्रत्याशी प्रज्वल्ल रेवन्ना करीब तीन हजार महिलाओं के साथ यौन शोषण व रेप की घटनाएं कर विदेश घूम रहा है। जिसके प्रचार के लिए खुद पीएम मोदी कर्नाटक गए थे। लेकिन यह लोग अपराधियों पर कार्रवाई करने के बजाय प्रचार और साथ देने की बात करते हैं जिससे साफ पता चलता है कि भाजपा के लिए महिला शक्ति कोई मायने नहीं रखती। उन्होंने कहा कि प्रदेश महिला कांग्रेस मांग करती है कि प्रज्वल्ल रेवन्ना जैसे अपराधी को जल्द भारत लाया जाए और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *