Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

जेओआईटी पोस्ट कोड 817 के परिणाम जल्द निकाले सरकार : महेंन्द्र धर्माणी

शिमला : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता महेंन्द्र धर्माणी ने कहा कि जेओआईटी पोस्ट कोड 817 के अंतर्गत जो प्रदर्शनकारी नौजवान बेरोजगार पिछले 24 घंटो से हिमाचल प्रदेश सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी उनकी मांग का समर्थन करती है और सरकार से मांग करती है कि प्रदेश सरकार उच्चतम न्यायालय के निर्णय का सम्मान करें और उसकी अनुपालना करते हुए जेओआईटी पोस्ट कोड 817 के परीक्षार्थियों का परिणाम तुरंत घोषित करें।

उन्होनें कहा कि यह बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि 24 घंटे से इतनी कड़ाके की ठंड के बावजूद भी नौजवान सड़कों पर उतरे है और सरकार उनसे बातचीत करने से गुरेज कर रही है और जिस प्रकार का आरोप इन आंदोलनरत नौजवानों ने लगाया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनको कहा है कि सरकार के 3 मंत्री इसमें सहमत नहीं है कि इस प्रकार का निर्णय उनके पक्ष में लिया जाए। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और यह भारतीय जनता पार्टी के आरोप की पुष्टि करता है कि आज हिमाचल प्रदेश सरकार, हिमाचल प्रदेश का मंत्रिमंडल और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस संगठन के अंदर जिस प्रकार से अंर्तद्वन्द और अंर्तकला अपने चरम पर है जिसके कारण हिमाचल प्रदेश का विकास बिलकुल अवरूद्ध हो गया है।
महेंन्द्र धर्माणी ने अपने ब्यान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह मांग करती है कि जिन झूठी गारंटियों के सहारे प्रदेश की सुक्खू सरकार सत्ता में आई थी और नौजवान बेरोज़गारों को जो 1 लाख सरकारी नौकरी प्रतिवर्ष देने का जो वादा किया था, सुक्खू सरकार उससे पीछे हट रही है। पिछले 13 महीने में युवाओं से किए गए 1 लाख सरकारी नौकरी व 5 लाख रोजगार देने की गांरटी को पूरा करने में पूरी तरह से विफल हुई है। जिसका जीता-जागता उदाहरण जेओआईटी पोस्ट कोड 817 के परिक्षार्थी है। उनका आंदोलन और यह बेरोजगार नौजवान कई दिनों से सड़कों पर हैं और मांग कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी मांग करती है कि सरकार तुरंत परिणाम घोषित करें, ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।

हिंदी लेखन प्रतियोगिता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *