Himachal Tonite

Go Beyond News

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी, कांग्रेस एवं भ्रष्टाचार में गहरा रिश्ता : अविनाश राय खन्ना

शिमला, दिसंबर 7 –भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की भाजपा एक लोकतांत्रिक दल है यहां कार्यकर्ताओं में किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है और अगर मन भेद है तो कार्यकर्ता संगठन की उचित स्थान पर अपनी बात रखता है जिसका समाधान संगठन के पास होता है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और कांग्रेसी एवं भ्रष्टाचार का गहरा रिश्ता है। तुलनात्मक भाजपा एक ईमानदार नेतृत्व का राजनीतिक दल है।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 संकटकाल में केवल भाजपा एकमात्र राजनीतिक दल है जिसने सड़क पर उतर कर कार्य किया अन्य किसी भी राजनीतिक दल ने कोविड-19 के समय काम नहीं किया।
उन्होंने बताया कि भाजपा अपनी बैठकों को लेकर एक शेड्यूल तैयार करेगी जिसमें भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक माह में एक बार और इसी प्रकार जिला और मंडल बैठकों का भी शेड्यूल तैयार किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को बूथ स्तर पर सुना जाएगा और भाजपा के 6 मुख्य कार्यक्रम बूथ स्तर पर मनाए जाएंगे कार्यक्रम में प्रदेश, जिला, मंडल और बूथ के सभी पदाधिकारी अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा अपने सभी पूर्व कार्यकर्ताओं को वर्चुअल बैठकों में जोड़कर सम्मानित भी करेगी जिसमें 70 वर्ष से ऊपर आयु वाले कार्यकर्ता , पूर्व विधायक एवं पूर्व सांसद होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *