Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

रिवालसर – विदेशी की संदिग्ध हालत में मौत

Image Source Internet

मंडी जिले के रिवालसर में एक विदेशी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है जिसकी पहचान पास्कल डामेनेट (55) निवासी फ्रांस के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पिछले लंबे अरसे से वह किराये के मकान में रिवालसर में रह रहा था और शनिवार को केमिस्ट की दुकान में सामान लेते वक्त अचानक उसे चक्कर आने पर वह गिर गया। स्थानीय लोगों और दुकानदार ने विदेशी को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं, कमरे की छानबीन में वीजा और अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। सूत्रों के अनुसार वीजा की वैधता मई माह में समाप्त हो चुकी थी। एक्सटेंशन के लिए आगे विदेशी ने अप्लाई किया था। डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि पिछले कुछ अरसे से वह रिवालसर में रह रहा था। टूरिस्ट वीजा से भारत आया था। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

विदेशी के शव को मेडिकल कॉलेज के शवगृह में रखा गया है। उसके कमरे से मिले दस्तावेजों के पते पर उसके परिजनों से बात हुई है और मंत्रालय को भी सूचित किया है। निर्देश आने पर ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि भारत सरकार ने वीजा अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *