Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

राम मंदिर बनाने वाले को फिर से बनाएंगे देश का प्रधानमंत्री : डॉ राजीव बिंदल

कांग्रेस सनातन विरोधी, विभाजन कर देश पर किया राज

शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया और उनके साथ सांसद सुरेश कश्यप, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर व जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता उपस्थित रहे।

प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ बिंदल ने कहा कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने वालों को जनता माफ नहीं करेगी जिन्होंने भगवान श्री राम, महिलाओं, युवा, किसानों, 300 यूनिट बिजली को लेकर जनता से झूठ बोला। कांग्रेस के वो लोग अब ज्यादा दिनों के लिए बचने वाले नहीं हैं।

उन्हांने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने खुलकर अल्पसंख्यकों के बारे में बोला है, कांग्रेस के लिए हिंदू बहुसंख्यक है और मुस्लिम अल्पसंख्यक है और यह लोग अल्पसंख्यकों को सब कुछ देना चाहते हैं। कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी है, सनातन धर्म को डेंगू, मच्छर की तरह खत्म करने की बात करते हैं। आज तक कांग्रेस के नेताओं ने हमेशा विभाजन कर देश पर राज किया है।

डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने राम मंदिर पर ताले लगा दिए, कई वर्षों तक भगवान श्री राम को टेंट में रखा, मैं स्वयं कार सेवक बनकर कार सेवा के लिए गया था, पर मेरे साथ के दो लोग मारे गए थे। कांग्रेस के लोगों ने तो देश के सर्वोच्च न्यालय में शपथ पत्र दे दिया था कि प्रभु श्रीराम, रामसेतु तो कभी थे ही नहीं, परन्तु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाया, इसके लिए हम सब मिलकर फिर से राम मंदिर बनाने वाले को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *