Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

शिमला में दुकान से निकला धुआँ, फिर हुआ क्या

शिमला

सर्दी से बचने के लिए हर कोई सर्दियों में अंगीठी का सहारा लेता है पर शिमला के लोअर बाजार में अंगीठी को लेकर एक दिलचस्प मामला सामने आया है।

बता दे  शुभंकर नाम की दुकानदार ने अपनी दुकान में सर्दी से बचने के लिए के अंदर अंगीठी जुलाई हुई थी। अंगीठी से धुआं निकलना शुरू हुआ और कुछ ही मिनटों में आग का धुआं पूरे बाजार में छा गया। धुआं देखकर दूसरे दुकानदार डर गए और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की छोटी गाड़ी 5 से 7 मिनट के अंदर लोअर बाजार पहुंची।

फायर ब्रिगेड ने  घटनास्थल पर पहुंचकर जब पता लगाया तो सभी दुकानदार हैरान रह गए। दुकान के मालिक शुभंकर मजे से आंख से एक रहा था और अपनी सर्दी मिटा रहा था।अग्निशमक विभाग ने जब उससे पूछा तो कहा की कागज और गत्ते इक्कठा कर उसने आग जलाई थी। ठंडी हवा चलने से दुकान को बंद कर दिया था। जिस वजह से कागज का काला धुआं बाजार में फैल गया। उसने कहा की उसे इस बारे में कोई पता नहीं था कि बाहर फायर ब्रिगेड को बुलाया जा रहा है।

फायर स्टेशन ऑफिसर SDM मंसारम का कहना है की आग की सूचना मिलते ही तुरंत टीम मौके पर पहुंच गई थी। वहां जाकर मालूम हुआ की दुकान दार आदमी सीख रहा था इसी कारण दुकान के आसपास धुआं हो रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *