Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

मुकेश अग्निहोत्री माफिया के संरक्षक – वीरेंद्र कंवर

शिमला, जनवरी 2- शिमला, ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री हिमाचल प्रदेश वीरेंद्र कंवर ने कहा की मुकेश अग्निहोत्री स्वयं माफिया के संरक्षक है, वह माफिया फैलाने के क्या आरोप लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बीच बेहतरीन तालमेल है जिसके परिणाम स्वरूप हिमाचल प्रदेश में चहुमुखी विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय प्रत्येक परिस्थिति को संभालने हेतु युद्ध स्तर पर काम कर रहा है और इसका जीता जागता नमूना कोविड-19 महामारी से निपटने का है।

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार की उपलब्धियां आज तक की सबसे श्रेष्ठ है जब से सरकार बनी है तब से हर वर्ग का ख्याल रखा गया है, पूरे हिमाचल प्रदेश में हर जिले में एवं खंड स्तर पर विकास हो रहा है । मुकेश अग्निहोत्री द्वारा बार-बार नाकामी शब्द का प्रयोग करना गलत है। नेता प्रतिपक्ष केवल जनता के अंदर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी राजनीति चमकाने का नाकाम प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बार-बार नेता प्रतिपक्ष सरकारी अधिकारियों को ताश के पत्तों के साथ तुलना करते हैं यह अधिकारियों का निरादर है , तबादले तो एक प्रक्रिया का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि कोई सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच आई है और आने वाले समय में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र का भी रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष भाजपा की प्रचंड लहर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लोकप्रियता से घबरा गए हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जनता का दर्द समझने वाले मुख्यमंत्री है और उनका स्वभाव शालीन है।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों की लिस्ट बनाने की फुर्सत जयराम ठाकुर सरकार के पास नहीं, केवल मुकेश अग्निहोत्री के पास इतना समय है कि वह इस प्रकार की लिस्ट बना सकते हैं।
मुकेश अग्निहोत्री आज मुद्दाहीन और नीतिहीन हो चुके हैं।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर एक सशक्त नेतृत्व है और उनके सफल कार्यों की चर्चा पूरे देश भर में है। मुख्यमंत्री और उनके सभी अधिकारी बेहतरीन कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा महिला सशक्तिकरण का कार्य किया है उज्वला एवं ग्रहणी सुविधा योजना से हिमाचल धुआं मुक्त हुआ, सशक्त महिला योजना से महिला आत्मनिर्भर हुई, बेटी है अनमोल, सुकन्या योजना एवं स्टैंड अप इंडिया जैसी अनेकों योजनाएं महिला हित में बनाई गई है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 संकटकाल में जयराम ठाकुर ने अच्छा कार्य किया है और विपक्षी दल जो सुझाव देने की बात कर रहे हैं उनके कोई भी सुझाव एकमत में नहीं आया, जो आरोप विपक्ष लगा रहा है वह सच्चाई से परे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *