Himachal Tonite

Go Beyond News

कुलदीप राठौर जयराम सरकार की बजाए अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें – त्रिलोक कपूर

Featured Video Play Icon

शिमला:

एयरकंडीशनर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर जयराम सरकार की बजाए अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें। यह शब्द भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा जयराम सरकार पर आरोप लगाने के प्रति उत्तर में कहे।
भाजपा नेता ने कहा की कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा व्यक्त की गई सच्चाई को कांग्रेस पार्टी हल्के में न ले। यह बिल्कुल सच है कि कांग्रेस पार्टी जनमानस के बीच जाने के बजाय एयर कंडीशनर कमरों से चल रही है। जिसके कारण कांग्रेस पिछले 72 वर्ष के इतिहास में सबसे दयनीय स्थिति में अंतिम सांस ले रही है। वर्तमान में अगर देखा जाए तो कांग्रेस कोमा में है।
भाजपा नेता त्रिलोक कपूर ने कहा कि मुद्दा बहीन कांग्रेस के पास न जनता के बीच में जाने के लिए और न ही जयराम सरकार के विरुद्ध बोलने का कोई मुद्दा है। जिसके फलस्वरूप कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विरुद्ध कभी अटल टनल में हाथ अभिवादन को लेकर, तो कभी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में संबोधन न दिए जाने तो कभी करोना के विरूद्ध उठाए जा रहे कदमों को लेकर अपनी चिंता प्रकट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग की कांग्रेस बात करती है पर उन्हें शायद याद नहीं कि कांग्रेस कार्यकाल में हेलीकॉप्टर का उपयोग कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए किया गया।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कहा कि कांग्रेस हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व को हल्के में ले कर अपनी दिशा से भटक रही है। जयराम ठाकुर जिस कुशलता के साथ कोरोना के विरुद्ध लड़ते हुए हिमाचल प्रदेश के समुचित विकास को आगे बढ़ा रहे हैं इससे निश्चित रूप से जयराम ठाकुर  दिन प्रतिदिन ओर मजबूत हो रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि यह संयोग है कि जहाँ केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में श्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की दोनों सरकारें पूरे तालमेल के साथ जनता की सेवा में काम कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मान जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश से हैं, जिनका मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर को पूरा-पूरा आशीर्वाद प्राप्त है।
भाजपा नेता कपूर ने कहा जिस गति से श्री नड्डा जी का देश की राजनीति में राजनीतिक कद ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है उससे यह बिल्कुल स्पष्ट है कि हिमाचल प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जयराम सरकार द्वारा पुन: सत्ता में आना और कांग्रेस का हिमाचल प्रदेश से हमेशा-हमेशा के लिए जाना तय है।

Language & Culture Dept, HP in Partnership with Keekli Presents: मीमांसा — Children’s Literature Festival 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published.