Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

आईईसी यूनिवर्सिटी द्वारा हिमाचल राज्यत्व दिवस और गणतंत्र दिवस के अवसर पर भव्य बाइक राइड का आयोजन

· नशा भगाओ हिमाचल बचाओ का दिया संदेश !

सोलन के अटल शिक्षा कुंज स्थित प्रसिद्ध आईईसी यूनिवर्सिटी ने हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हिमाचल राज्यत्व दिवस और गणतंत्र दिवस के अवसर पर ‘बीबीएन बाइक राइड’ का सफल आयोजन किया। दो दिवसीय इस कार्यक्रम से युवाओं को नशे से दूर रहकर मातृभूमि के सम्मान का संदेश दिया गया। इस भव्य बाइक रैली का आयोजन 25 जनवरी को दिल्ली से आईईसी यूनिवर्सिटी तक तथा अगले दिन 26 जनवरी को आईईसी यूनिवर्सिटी से बद्दी होते हुए वापिस दिल्ली तक, पूरे सुरक्षा इंतजामों के बीच हुआ। ”हिमाचल बाय हार्ट, इंडियन बाय स्पिरिट” थीम पर आयोजित इस बाइक राइड में 60 से अधिक बाइकर्स और अन्य ने हिस्सा लिया है।
26 जनवरी की सुबह आईईसी यूनिवर्सिटी के प्रांगण में ध्वजारोहण कर सभी ने देश के हित में कार्य करते रहने का प्रण लिया। इस अवसर पर छात्रों द्वारा देशभक्ति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। आईईसी यूनिवर्सिटी के कुलपति श्री प्रो० अशोक पुरी ने इस मेगा इवेंट को सफल बनाने के लिए मुख्य संसदीय सचिव (उद्योग, राजस्व तथा नगर नियोजन) श्री राम कुमार चौधरी जी के पुत्र श्री अजितेश चौधरी जी का इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए आभार व्यक्त किया।
इस कार्यक्रम में पंचकूला के प्रसिद्ध ध्वनि सामाजिक जागरूकता मंच के सहयोग से “नशा भगाओ हिमाचल बचाओ” विषय पर आधारित संगीत समारोह का भी आयोजन किया जायेगा। संगीत समारोह में उपस्थित सभी 12 कलाकारों ने हिमाचली, पंजाबी व हिंदी गीतों और कविताओं के साथ खूब समां बंधा। आईईसी यूनिवर्सिटी के प्रबंधन ने मंगलामुखी समाज की अध्यक्ष काजल मंगलामुखी, युवा एवं सांस्कृतिक कल्याण समिति के अध्यक्ष मयूर सिंह, हिट चैरिटेबल ट्रस्ट से हितेश पाहवा, ध्वनि सामाजिक कल्याण एवं सांस्कृतिक कल्याण सोसायटी के अध्यक्ष विशाल खुल्लर, आई हेट पॉलिथीन से डॉ. वनीत गुप्ता और पुलिस के सहयोग की भी सराहना और धन्यवाद किया।
इस मेगा इवेंट में दिल्ली के प्रसिद्ध डी आर ई आर (दिल्ली रॉयल एनफील्ड राइडर्स) बाइकर्स ग्रुप के सदस्यों के साथ आईईसी यूनिवर्सिटी के छात्रों और प्राध्यापकों ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

हिंदी लेखन प्रतियोगिता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *