Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

भाजपा शिमला मंडल कार्यसमिति बैठक

शिमला, भाजपा शिमला मंडल कार्यसमिति की बैठक का आयोजन पंचायत भवन में हुआ, बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा द्वारा की गई।
बैठक में भाजपा वरिष्ठ नेता गणेश दत्त, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, संगठन मंत्री अक्षय भरमौरी, प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, सचिव कुसुम सदरेट, सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, जिला अध्यक्ष विजय परमार, रमेश छौजर, सकेश चौहान, गगन लखनपाल, सुशील चौहान, सत्या कैंडल उपस्थित रहे।

राजेश शारदा ने बताया की कार्यसमिति बैठक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष पूर्ण होने पर आगामी कार्यक्रमों के विषय पर वरिष्ठ नेता गणेश दत्त, बूथ सशक्तिकरण अभियान पर प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, डाटा प्रबंधन पर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कार्यकर्ताओ का मार्गदर्शन किया।
कार्यक्रम का समापन पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा किया गया।

गणेश दत्त ने कहा कि भाजपा पूरे प्रदेश भर में भाजपा महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ करने जा रही है और यह जनसंपर्क अभियान 1 जून से लेकर 30 जून तक चलेगा इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष की उपलब्धियों को भाजपा का कार्यकर्ता घर-घर पहुंचाने का कार्य करेगा उन्होंने कहा कि हम शिमला मंडल के अंतर्गत 60 प्रभावशाली सामाजिक लोगों से भी संपर्क करेंगे जिनका खेलो और समाजिक कार्यों में बड़ा योगदान रहा है।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि भाजपा व्यक्ति या परिवार की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है और अगर देखा जाए तो इस बार के विधानसभा चुनावों में हमारा वोट शेयर कांग्रेस के बराबर रहा है। हम केवल 0.9% से चुनाव हारे हैं। उन्होंने कहा कि अगर शिमला नगर निगम का चुनाव 1 वर्ष पहले हो जाता तो परिणाम कुछ और होते उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम चुनावों में जो कांग्रेस को मैंडेट मिला है वह शिमला का मैंडेट नहीं है, कांग्रेस ने गलत वोट बनाकर चुनाव जीता है। कांग्रेस पार्टी ने नियम भी बदले हैं जिसकी कारण नगर निगम चुनाव प्रभावित हुए है, पर हर चुनाव में ऐसी परिस्थिति नहीं होती 2024 में हम हिमाचल प्रदेश की चारों संसद की सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे।

संजय सूद ने कहा कि वह सशक्तिकरण के माध्यम से हम पार्टी को सशक्त बनाते हुए 2024 चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं और आने वाले समय में सभी कार्यकर्ता मिलकर बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूती प्रदान करेंगे।

प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि मजबूत संगठन, मजबूत सरकार, मजबूत नेतृत्व और मजबूत देश के संकल्प को लेकर भाजपा कार्य कर रही है और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा इस संकल्प को लेकर देश और प्रदेश में बड़ी जीत हासिल करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *