Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

नवविवाहित दंपति पर हमला, शातिरों ने छीना पर्स

हमीरपुर, 22 मई : नादौन शहर में एक चोरी का मामला सामने आया है। घटना से शहर में दहशत का माहौल है। अप्पर बाजार नादौन में किसी काम से आए एक नवविवाहित पति-पत्नी बाजार में पैदल चल रहे थे। इस दौरान दिनदिहाड़े एक बिना नंबर की स्कूटी सवार ने महिला का पर्स छीन कर भाग गए। पर्स में करीब 12 हजार कैश, एक सोने की नथ, सोने का टीका सहित करीब डेढ़ लाख रुपए के गहने रखे थे, जो कि चोरी हुए हैं।

उधर, मुख्य बाजार में स्थित राधा कृष्ण मंदिर के समीप एक दुकान के ताले तोडक़र चोरों ने करीब दो लाख का सामान चुरा लिया। इसके साथ ही दुकान में रखा 12 हजार रुपए कैश भी चोरी हुआ है। दुकान मालिक संजीव जैन ने बताया कि उन्हें घटना का पता सुबह 9 बजे चला, जब देखा की शटर खुला हुआ था।

दुकान से करीब 42 हजार की आर्टिफिशियल ज्वेलरी, करीब 23 हजार के परफ्यूम्स, तकरीबन 21 हजार की महंगी लिपस्टिक, 16 हजार के शैंपू सहित अन्य सामान चोरी हुआ है। चोर दुकान के अंदर पड़ी एक चद्दर की गठरी बनाकर सामान ले गए। चोरी से पहले चोरों ने आस-पास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरों को ऊपर मोड़ दिया था, लेकिन कुछ कैमरों में वह कैद हो गए हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी कुलदीप पटियाल ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे छानबीन की जा रही है।

 

हिंदी लेखन प्रतियोगिता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *