Himachal Tonite

Go Beyond News

लक्ष्य निर्धारित करके आगे बढ़ें, सफलता अवश्य मिलेगी -उपायुक्त

चंबा, 9 नवम्बर-
सफलता के लिए सबसे पहले लक्ष्य तय करना अत्यंत आवश्यक है। उपायुक्त डीसी राणा ने कहा कि सफलता पाने के लिए जिंदगी में कोई भी शॉर्टकट नहीं होता। युवाओं को अपना लक्ष्य निर्धारित करके पूरी लगन और समर्पण भाव से आगे बढ़ना चाहिए।
उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने यह बात आज एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह द्वारा सब पढें – सब बढें के मूल मंत्र के साथ बनाई गई संस्था ‘प्रोत्साहन’ के साथ ‘विजन आईएएस- इंस्पायरिंग इनोवेशन’ और राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चंबा के सहयोग से आईएएस, एचएएस समेत अन्य  प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने के वाले उम्मीदवारों के लिए निशुल्क कोचिंग कार्यक्रम के शुभारंभ मौके पर कही। कोचिंग कार्यक्रम में भाग लेने वाले युवाओं के साथ उपायुक्त ने अपने अनुभव भी साझा किए। उन्होंने एसडीएम चंबा द्वारा शुरू की गई इस पहल की सराहना भी की।
एसडीएम शुभम प्रताप सिंह ने बताया कि इस कोचिंग कार्यक्रम के लिए करीब 800 प्रतिभागियों ने परीक्षा दी थी। जिनमें से 100 प्रतिभागी इसमें उत्तीर्ण घोषित किए गए हैं। इसकेेे अलावा 50 प्रतिभागियों को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। उन्होंने बताया कि कोचिंग कार्यक्रम अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में रहेगा। इस मौके पर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चंबा के प्रिंसिपल डॉ शिवदयाल के अलावा महाविद्यालय के अन्य प्रोफेसर भी मौजूद रहे।

Keekli presents Fiction Treasure Trove 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.