Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

अपनी पार्टी का संविधान न मानने वाले कर रहे है संविधान बचाने की मांग :- राजीव भारद्वाज

दलितों, पिछड़ों के आरक्षण का हिस्सा वोट जिहाद करने वालां को देने का मन बना बैठा है इंडी गठबंधन

आज 56 इंच के सीने से डरता है पाकिस्तान, पहले उनके एटम बम से देश को डराती रही कांग्रेस

कांगड़ा :- भारतीय जनता पार्टी लोकसभा प्रत्याशी राजीव भारद्वाज ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र बैजनाथ में जनसंपर्क के दौरान जनता को सम्बोधित करते कहा कि कल देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल प्रदेश उनकी अपनी कर्मभूमि के नाहन में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे जिसमें आप सभी बढ़-चढ़ कर भाग लें। उन्होंने कहा कि जल्द ही देश और प्रदेश में भाजपा की सरकारें होंगी। वर्तमान प्रदेश के मुख्यमंत्री सुक्खू इस बात से सदमे में है और अपना आपा खो चुके हैं और कुछ भी बोले जा रहे है। मुख्यमंत्री के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए भारद्वाज ने कहा कि 55 लाख रूपये मिलने की जो बात मुख्यमंत्री कह रहे वह मनगंढत, तथ्यहीन और काल्पनिक हैं।

राजीव भारद्वाज ने कहा कि देश में बने इंडी गठबंधन के साथी देश की राष्ट्रीय सुरक्षा से समझोता कर रहें है और बंगाल को घुसपैठियों का केंद्र बना दिया हैं जिसका असर पूरे देश में पड़ रहा है और इन्ही घूसपैठियों को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है और इनको ममता सरकार द्वारा जबरन देशवासी बनाने के लिए सीएए का विरोध किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि संविधान के दुहाई देने वालों के आका ही संविधान के सबसे बड़े दुश्मन रहे है जिन्हांने देश पर जबरन आपात्तकाल थोप दिया था और पिछड़े वर्ग के तत्कालीन अपनी पार्टी के अध्यक्ष सीताराम केसरी को फुटपाथ पर फेंक कर अपनी ही पार्टी की धज्ज़ियां उड़ाई थी। जिस पार्टी को अपनी पार्टी के ही संविधान की परवाह नहीं वह आज संविधान को बचाने की बात कर रहे है। यही लोग बाबा साहिब भीम राव अंबेडकर के संविधान की बेकदरी कर रहे हैं खुद को दलितों का मसीहा बताने वाले व हमेशा वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने वाले ही आज दलितों के आरक्षण का विरोध कर रहे हैं तथा दलितों, पिछड़ों के आरक्षण को छिनकर वोट जिहाद करने वालों को इनके हक का हिस्सा देना चाहते है।

उन्होंने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार पिछले 10 वर्षों से लोगों के विश्वास और अच्छी विकासशील जननीतियों के साथ चली हुई हैं। पाकिस्तान के पास एटम बम है इसलिए पाकिस्तान से डरो कहने वालों को यह पिछले 10 वर्षों से पता लग चुका है कि 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री मोदी से आज वही पाकिस्तान डर के मारे थर-थर कांपता है। वह यह भी जानते है न भारत किसी को डराना चाहता है और न ही डराने वालों को बख्शने वाला नहीं है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन हार के डर से बौखलाहट में है क्योंकि तीसरी बार देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार 400 पार का आंकड़ा पार करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *