Himachal Tonite

Go Beyond News

2021 में आत्मनिर्भर भारत अभियान को लगेंगे पंख:अनुराग

शिमला, जनवरी 1-हिमाचल प्रदेश: केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनायें देते हुए जहाँ वर्ष 2020 को रिफॉर्म ईयर बताया है वहीं दूसरी तरफ़ नए वर्ष में इन सुधारों के सकारात्मक परिणाम मिलने की बात कही है।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा”हिमाचल प्रदेश की समस्त जनता को नववर्ष 2020 की असीम शुभकामनायें।मेरी कामना है कि नववर्ष का हर दिन प्रदेश लिए सफलता,ख़ुशियाँ और समृद्धि लेकर आए। विकास की दृष्टि से हिमाचल देश के अग्रणी राज्यों में शुमार हो, इसके लिये केंद्र और प्रदेश सरकार ने राज्यहित में अनेक नीतिगत निर्णय लिये हैं। कोरोना आपदा जैसे कठिन समय में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की आर्थिक समृद्धि के लिए आत्मनिर्भर भारत का विजन दिया है ।

जहाँ एक तरफ़ हम साल 2020 को हम रिफॉर्म ईयर के रूप में याद रखेंगे वहीं दूसरी तरफ़ नया साल यानि की 2021 इस अभियान को मूर्त रूप देने वाला साल साबित होगा । मोदी सरकार ने कृषि,मैन्यूफ़ैक्चरिंग,स्पेस ,कोल ,माइनिंग और डिफ़ेंस जैसे क्षेत्रों में बड़े रिफॉर्म किए हैं जिनके हमें सकारात्मक दूरगामी परिणाम देखने को मिलेंगे”

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा”केंद्र और प्रदेश के डबल इंजन से हिमाचल प्रदेश विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और ये सिलसिला नए साल में भी जारी रहेगा।नए वर्ष में एक सुनहरा भविष्य बाहें फैलाकर प्रदेश का स्वागत कर रहा है और अटल निश्चय और दृढ़ विश्वास के साथ कदम से कदम मिलाकर हमें समृद्धि और तरक्की के लक्ष्य की ओर बढ़ते रहना होगा”

Keekli presents Fiction Treasure Trove 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.