Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

प्रदेश में भारी मतदान से कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत तय:संजय अवस्थी

षड्यंत्र और धनबल से सरकार गिराने वाली भाजपा को जनता से दिखाया आईना:

जाति -धर्म के नाम पर बांटने वाली भाजपा के खिलाफ जनता में दिखा रोष:

शिमला,01 जून 2024.लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रदेश में हुए भारी मतदान से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित हो गई है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए जिस तरह मतदान करने लोग घरों से बाहर निकले हैं उससे यह साफ हो गया है कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों और छह विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत पक्की है।
भारी मतदान करने के लिए उमड़े मतदाताओं का कांग्रेस कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष संजय अवस्थी ने प्रदेश की जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि प्रचंड गर्मी के बीच मतदान को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया है। जिससे साफ पता चलता है कि प्रदेश की जनता में षड्यंत्रकारी भाजपा के खिलाफ कितना रोष है।
उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में जहां प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ षड्यंत्र रचकर सरकार को गिराने का प्रयत्न किया उसका जवाब देने के लिए मतदाताओं ने भारी संख्या में मतदान किया है। प्रदेश की जनता ने उन 6 भाजपा प्रत्याशियों को सबक सिखाया है जिन्होंने लोभ -लालच के चक्र में कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए भाजपा जॉइन की है। अब वे पूरी तरह से बेनकाब हो गए हैं 4 जून को उनका बोरिया बिस्तर बन्द होने वाला है और जल्द सलाखों के पीछे जाने वाले हैं। प्रदेश की जनता ने तेज गर्मी के बीच जिस तरह से मतदान केंद्रों पर पहुंचकर मतदान किया है उससे भाजपा के होश उड़ गए हैं। षड्यंत्र रचने वाली भाजपा को जनता की अदालत ने सत्ता से बाहर फैंकने का फैसला लिया है।
अवस्थी ने कहा कि जाति -धर्म, हिंदू- मुस्लिम,राममंदिर पर जनता को बांटने वाली भाजपा के खिलाफ देशभर में काफी रोष है। भाजपा जहां पहले 6 चरणों में बुरी तरह हार गई है तो अब 7वीं चरण में 8 राज्यों की जनता ने भी उन्हें सत्ता से बाहर फेंकने के लिए मतदान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पा रही है। क्योंकि भाजपा ने जिस तरह चुनाव पचार के दौरान जनता को गुमराह किया है। उससे परेशान होकर देश के सौ करोड़ मतदाताओं ने उनके खिलाफ मतदान किया है। देश की जनता ने महंगाई, बेरोजगारी, किसानों- महिलाओं के साथ हुए अन्याय को देखते हुए मतदान किया है। देश के सौ करोड़ मतदाताओं ने देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान किया है। उन्होंने कहा कि हार सुनिश्चित देखकर पीएम मोदी ढोंग रचाने के लिए कन्याकुमारी में मीडिया का ध्यान आकर्षित करने बैठे हैं। यह अब तक का पहला अनोखा मीडिया अटेंशन हैं जहां मंदिर में जाकर लोगों का ध्यान असली मुद्दों से हटाकर मोदी अपनी ओर आकर्षित करने का असफल प्रयास किया है। लेकिन अब पीएम मोदी का यह ठोंग असफल प्रयास है क्योंकिं देश की जनता ने इन्हें नकार कर सत्ता से बाहर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *