Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

वन मित्र भर्ती की जानकारी के लिए रेंज कार्यालय में करें संपर्क

Image Source Internet

हमीरपुर 05 दिसंबर। वन मंडल हमीरपुर की पांचों रेंजों की कुल 70 बीटों में एक-एक वन मित्र की भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए संबंधित रेंज कार्यालयों में संपर्क किया जा सकता है।
वन मंडल हमीरपुर के उपअरण्यपाल ने बताया कि इस भर्ती के लिए 18 से 25 वर्ष तक की आयु के बारहवीं पास युवा पात्र हैं तथा वे अपने क्षेत्र की बीट में वन मित्र के पद हेतु आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन पत्र के साथ आयु प्रमाण पत्र, बारहवीं कक्षा का प्रमाण पत्र और स्थायी पते के प्रमाण की सेल्फ अटैस्टड फोटो प्रतियां संलग्न करना अनिवार्य है। इसके अलावा  यदि उम्मीदवार एससी, एसटी, ओबीसी, आईआरडीपी, बीपीएल या ईडब्ल्यूएस वर्ग से है तो उसका प्रमाण पत्र, एनसीसी, एनएसएस, स्काउट्स एंड गाइड्स का प्रमाण पत्र, राष्ट्रीय स्तर पर पदक विजेता का प्रमाण पत्र, एकल नारी प्रमाण पत्र, इकलौती बेटी का प्रमाण पत्र और अनाथ होने का प्रमाण पत्र जैसे महत्वपूर्ण दस्तावेजों की प्रतियां भी संलग्न की जा सकती हैं। ये आवेदन पत्र 30 दिसंबर तक संबंधित वन रेंज अधिकारी  कार्यालय मेें पहुंच जाने चाहिए।
अधिक जानकारी के लिए वन रेंज अधिकारी हमीरपुर अजय चंदेल के मोबाइल नंबर 9459066697, वन रेंज अधिकारी अघार अंकुश सिंह 7018731978, वन रेंज अधिकारी बड़सर मनीष शर्मा 9041287290, वन रेंज अधिकारी बिझड़ी अमर सिंह 9816660454 और वन रेंज अधिकारी नादौन राजीव सूद के मोबाइल नंबर 9418081787 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

हिंदी लेखन प्रतियोगिता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *