Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

सोशल मीडिया से भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी कांग्रेस: महेश्वर चौहान

शिमला
30 अप्रैल 2024
लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस  अब पूरी तरह से कमर कस ली है । प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एक ओर जहां चुनावी मैदान में विपक्ष को मुँहतोड़ जबाब दे रही है तो अब सोशल मीडिया टीम भी सोशल मीडिया पर भाजपा पर चुनावी तीर दागेगी।
मंगलवार को शिमला के राजीव भवन में आयोजित एक बैठक के दौरान पार्टी के वाइस प्रेसिडेंट एंड को- चेयरमैन इलेक्शन वॉर रूम महेश्वर चौहान ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार रही है। भाजपा 400 पार का सपना देख रही है सच्चाई यह है कि यह 200 भी नहीं आ रही है। अब तक  लोकसभा चुनाव के दो चरणों में हुए मतदान में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है। भाजपा अपनी हार सुनिश्चित देखकर असली मुद्दों से भटक गई। देश की जनता का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही है। भाजपा के नेता ध्रुवीकरण की बात कर रहे हैं। पीएम मोदी हिन्दू- मुस्लिम से लेकर मंगलसूत्र की बात कर रहे हैं। पीएम मोदी को भी यह डर सता गया है कि दो चरणों के हुए चुनाव में भाजपा बुरी तरह से हार गई है। अब तक 190 सीटों में से भाजपा 50 का आंकड़ा भी छू नहीं पा रही है। जिससे भाजपा के नेता बौखला गए हैं।
को -चेयरमैन महेश्वर चौहान ने कहा कि कांग्रेस की टीम सोशल मीडिया से अब भाजपा के दुष्प्रचार का जबाब देने को तैयार है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश कार्यकर्ताओं को  प्रदेश सरकार के 15 माह के कार्यकाल को जन जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए। उन्होंने कब कि सरकार ने 10 गारंटियों में से 5 गारंटियों को पूरा कर दिया है। और आने वाले पांच सालों में सभी 10 की 10 गारंटियों को पूरा कर जनता को राहत दी जाएगी।
इस मौके पर वाइस चेयरमैन- हरिकृष्ण हिमराल, कन्वीनर- एस के सहगल और सोशल मीडिया- रोहित वत्स धामी समेत कई अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *