Himachal Tonite

Go Beyond News

कांग्रेस के पास ना नेता ना नीति – अविनाश

शिमला, दिसम्बर 18 – भाजपा शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक का आयोजन वैर्तुअल माध्यम से किया गया बैठक का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया द्वारा किया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र का विश्लेषण एवं मंत्रणा करेगी और शिमला संसदीय क्षेत्र में सभी 17 विधानसभा सीटों पर 2022 में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि सभी सांसद एवं विधायक एक दिन हफ्ते में ऐसा सुनिश्चित करेंगे जो कार्यकर्ताओं को समर्पित होगा उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है।

भाजपा सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाएगी, अगर कार्यकर्ता चार्ज होगा तो पार्टी एवं सरकार दोनों चार्ज रहेगी। उन्होंने कहा कि नेता और कार्यकर्ता में तालमेल बने रहे, कार्यकर्ताओं को मान सम्मान मिले इस कार्य योजना से पार्टी आगे बढ़ेगी भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और हम संगठित होकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे।

आज कांग्रेस के पास ना तो नेता है ना नीति है और भाजपा के पास दोनों है उन्होंने कहा भाजपा किसान हित ,देश हित की पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कोरोना के समय धरातल पर कार्य किया और कांग्रेस उस समय गायब थी। भाजपा कांग्रेस मुक्त बूथ की परिकल्पना से आगे बढ़ेगी और आने वाले चुनावों में भाजपा पूरी ताकत लगा कर सभी चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी।
भाजपा के शिमला संसदीय क्षेत्र के पालक राजीव सहजल ने कहा हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के नेतृत्व में विकास कार्य कोविड-19 संकट काल के समय भी नहीं रुका , सरकार अच्छा काम कर रही है एवं विकास की धारा अवरिल रूप से हिमाचल प्रदेश में बह रही है।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन सभी मंडलों तक की बैठक ले रहे हैं यह काफी प्रभावी है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद एवं नगर पंचायतों के चुनाव में भाजपा अपने ज्यादा से ज्यादा अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष जिताएगी यह 2022 के विधानसभा चुनावों में मिशन रिपीट की आधारशिला होगी। उन्होंने कहा कि 25 दिसंबर को भाजपा सुशासन दिवस मनाएगी और यह कार्यक्रम वर्चुअल माध्यम से बूथ स्तर तक मनाया जाएगा इस दिन भाजपा फल वितरण ,रक्तदान शिवर, फेस कवर एवं सैनिटाइजर वितरण के कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के 3 साल का कार्यक्रम मंडल स्तर पर मनाया जाएगा प्रत्येक मंडल में दो एलईडी स्क्रीन लगेगी, इस कार्यक्रम का केंद्र शिमला होगा। कार्यक्रम में भाजपा का वरिष्ठ केंद्र नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने शिमला संसदीय क्षेत्र को लेकर चर्चा की और आने वाले चुनावों के लिए चुनावी टिप्स भी दिए।

बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ,प्रदेश प्रभारी अश्वनी राय खन्ना, प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, शिमला संसदीय क्षेत्र के पालक एवं स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल एवं मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप में उपस्थित रहे।
बैठक में सभी जिलों का वृत्त लिया गया।

Keekli presents Fiction Treasure Trove 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.