Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

जनमत खो चुकी है कांग्रेस सरकार, 61 विधानसभाओं में हारी : राजीव

मित्रों की सरकार, कांग्रेस सरकार

धर्मशाला, कांगड़ा से लोक सभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव भारद्वाज ने कहा की वर्तमान कांग्रेस सरकार पूरी तरह जनमत खो चुकी है अगर देखा जाए तो लोकसभा चुनावो में 61 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हार गई थी।
कांग्रेस पार्टी में घुटन का माहौल, अंतर्कलह और मित्रों का दबदबा साफ दिखता है, जिसके कारण कांग्रेस पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा की आरएस बाली, विधायक को वाइस चेयरमैन हिमाचल पर्यटन विकास बोर्ड कैबिनेट रैंक के साथ बनाया गया और कुछ दिन पूर्व ही केएस खाची को मिला कैबिनेट रैंक। वन विकास निगम के उपाध्यक्ष केएस खाची को सरकार ने कैबिनेट रैंक से नवाजा है। अब हिमाचल प्रदेश में तो यह नई प्रथा शुरू हो गई है की जो कांग्रेस के मित्र है उनको बोर्ड का अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और कैबिनेट रैंक साथ दिया जाए।

उन्होंने कहा की पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने महिलाओं को हर माह 1500 रुपए देने की गारंटी पर ही सवाल खड़े कर दिए था। सोलन में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि महिलाओं को हर माह 1500 रुपए देने के लिए वे कहां से पैसा लेकर आएंगे। इसको लेकर उनके साथ कोई चर्चा भी नहीं हुई थी। मुझे इसको लेकर कोई आंकड़े भी पता नहीं हैं। इसलिए वह बेहतर बता सकते हैं जिन्होंने यह गांरटी दी है। यह कांग्रेस का कंफ्यूज ताल मेल का प्रत्यक्ष उद्धारण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *