Himachal Tonite

Go Beyond News

Jaypee University of Information Technology

हमीरपुर के गांधी चौक पर आयोजित भाजपा की रैली पूरी तरह फ्लॉप: निशांत 

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने किया सवाल, कहा : प्रदेश भाजपा नेतृत्व के सामने रैली में कुर्सियां रही खाली
कहा, जनता के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी नकारे भाजपा पर थोपे प्रत्याशी
हमीरपुर : युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता निशांत शर्मा ने वीरवार को हमीरपुर के गांधी चौक पर आयोजित भाजपा की रैली को पूरी तरह फ्लॉप बताया है। यहां जारी एक प्रेस बयान में निशांत शर्मा ने कहा कि इस रैली में कुर्सियां खाली रहने से यह स्पष्ट हो गया है कि जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा करके भाजपा में शामिल हुए बर्खास्त विधायकों को केवल आम जनता ही नहीं, बल्कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी पूरी तरह नकार दिया है।
निशांत शर्मा ने कहा कि भाजपा और इसके साथ मिले बर्खास्त विधायक आम जनता के सामने पूरी तरह बेनकाब हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री के रूप में अपने पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान जिला हमीरपुर को हाशिए पर धकेले रखा। यहां के वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ जयराम ठाकुर का छत्तीस का आंकड़ा था। उस समय उन्होंने हमीरपुर जिला के किसी भी नेता को मंत्रिमंडल में शामिल करने लायक भी नहीं समझा।
जयराम ने हमीरपुर के बस अड्डे और अन्य विकास कार्यों के लिए फूटी कौड़ी तक नहीं दी। उन्होंने जिला के कई विकास कार्यों को लटकाए रखा। उस समय जयराम ने जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी सौतेला व्यवहार किया।
निशांत शर्मा ने कहा कि अब सत्ता के लालच में जयराम ठाकुर किस मुंह से बार-बार हमीरपुर आकर जनता से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जिला हमीरपुर को ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के रूप में मुख्यमंत्री मिला है। ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने केवल पंद्रह महीने में ही जिला हमीरपुर को बस स्टैंड सहित कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी है।
निशांत शर्मा ने कांग्रेस से भाजपा में गए नेताओं पर पलटवार करते हुए इन बर्खास्त विधायकों से पूछा कि जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में वर्तमान में चले विकास कार्य कैसे हो रहे हैं। युवा कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बर्खास्त विधायकों के विधानसभा क्षेत्रों में भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य आरंभ करवाए हैं।
 उन्होंने कहा कि भाजपा और बर्खास्त विधायकों के पाप का घड़ा अब भर चुका है तथा जनता भी इनकी कारगुजारियों को समझ गई है। निशांत शर्मा ने कहा कि 11 वर्ष बाद हमीरपुर की जनता को अपना मुख्यमंत्री मिला है।  लालची व स्वार्थी नेताओं की महत्वाकांक्षा के लिए जिला की जनता अपने मुख्यमंत्री को गंवाना नहीं चाहती है। हमीरपुर की जनता अपने जिला से मुख्यमंत्री न होने का दर्द पहले ही बखूबी समझ गई है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला की जनता पढ़ी-लिखी है और अपना अच्छा-बुरा सब समझती है तथा इन लोगों के बहकावे में नहीं आएगी।
निशांत शर्मा ने कहा कि बेसहारा बच्चों को गोद लेने, आपदा प्रभावितों को गृह निर्माण के लिए 7 लाख रुपए देने, एकल महिलाओं को सहारा देने, कर्मचारियों को ओपीएस देने, महिलाओं को हर माह 1500 रुपए की सम्मान राशि देने और कई अन्य कल्याणकारी योजनाएं आरंभ करके ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने देशभर में जनसेवा का एक उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है।
निशांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की इन उपलब्धियों के आगे भाजपा का कोई भी हथकंडा कामयाब नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *