Himachal Tonite

Go Beyond News

एडीसी गर्वनर रमन कुमार मीना अब होंगे एसपी सिरमौर

हिमाचल प्रदेश के तीन जिलों के एसपी बदले हैं। बिलासपुर, सिरमौर, लाहौल-स्पीति में तैनात पुलिस कप्तानों का तबादला किया है। इसके अलावा अन्य 10 पुलिस अधिकारियों की भी ट्रांसर्फर की गई है। चुनावों से पहले यह तबादले तय माने जा रहे थे, ऐसे में आने वाले दिनों में और तबादले भी संभव है।

सरकार के जारी आदेशों में एडीसी गर्वनर रमन कुमार मीना को एसपी सिरमौर, लाहौल-स्पीति के एसपी मानव वर्मा को बिलासपुर का एसपी लगाया गया है, जबकि एएसपी कांगड़ा का जिम्मा संभाल रहे मयंक चौधरी को लाहुल-स्पीति का नया कप्तान लगाया गया है। इसके अलावा नियुक्ति के इंतजार में बैठे प्रेम कुमार ठाकुर आईजीपी, एपी एंड टी, आईआरबी पंडोह की कमांडेंट सोम्या सामशिवन को एसपी पीटीसी डरोह लगाया गया है।

छठीं आईआरबी कोलर में कमांडेंट शुभ्रा तिवारी को एसपी एनसीबी, सीआईडी शिमला, एसपी सिरमौर ओमापति जम्वाल को एसपी एसआईयू विजिलेंस शिमला, आईआरबी सकोह कमंाडेंट संजीव कुमार गांधी को इसी पद पर जुन्गा भेजा गया है। एसपी पीटीसी डरोह राजेश कुमार धर्माणी को छठी आईआरबी कोलर कमांडेंट, एसपी बिलासपुर साजू राम राणा को सेकेंड आईआरबी सकोह में कमांडेंट पद पर भेजा गया है।

एसपी एसआईयू विजिलेंस कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन को एआईजी पुलिस मुख्यालय शिमला, जुन्गा बटालियन के कमांडेंट भगत सिंह को पंडोह में इसी पद पर तैनाती दी गई है और एएसपी शिमला अभिषेक को एडीसी टू गर्वनर लगाया गया है।

Keekli presents Fiction Treasure Trove 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.