Himachal Tonite

Go Beyond News

आखिर क्यों पत्नी ने तोड़े पति के दांत जानिए

1 min read

Image for indicative purpose. Source internet

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मारपीट का अजीबोगरीब मामला दर्ज हुआ है जहां पति के सोशल साइट व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर पत्नी को चैटिंग करने से रोकने के कारण पत्नी खार खा बैठी और पति के दांत तोड़ दिए। ‍पत्नी का इतने से मन नहीं भरा, तो पति पर डंडों से भी हमला कर दिया। जबकि मारपीट का यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है और जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, ठियोग थाना क्षेत्र के छैला का यह मामला है। पति को पत्नी को चैटिंग करते समय रोकटोक करना महंगी पड़ गया। पत्नी का मूड इस कदर खराब हो गया कि पत्नी ने पति की बुरी तरह पिटाई कर दी। पत्नी ने पति पर लाठी-डंडे बरसाए, जिससे उसके पति के तीन दांत टूट गए. घटना गुरुवार शाम शिमला से सटे ठियोग में हुई है।घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

बता दे छैला के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी पत्नी फोन पर किसी के साथ चैटिंग कर रही थी। जब उसने इस बारे पत्नी से पूछा, तो वह जोर-जोर से चिल्लाई। पत्नी ने उसका रास्ता रोका और उस पर लाठियां बरसाईं और इससे उसके तीन दांत टूट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *