Himachal Tonite

Go Beyond News

कुंड में नहाने गए 2 युवकों की डूबने से मौत

नाहन : औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के साथ लगते गांव कौलांवाला भूड के गुलेरिया खड्ड कुंड में नहाने गए 4 युवकों में से 2 की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मरने वालों में नीतिन नारायणगढ़ में रहता था। जहां उसकी रिश्तेदारी में हरिद्वार से सुमीत आया हुआ था। ये दोनों युवक अपने 2 अन्य साथियों के साथ दोपहर के समय नहाने के लिए कौलांवाला भूड के नजदीक गुलेरिया खड्ड के लिए निकल थे।

इस दौरान नीतिन व सुमीत एक बाइक पर थे जबकि उनके साथी एक अन्य बाइक पर सवार थे। रास्ते में बाइक खराब हाेने पर नीतिन व सुमीत के साथी वहीं रुक गए जबकि नीतिन व सुमीत गुलेरिया खड्ड पर नहाने के लिए पहुंच गए। उन्होंने जैसे ही पानी में छलांग लगाई वैसे ही वे पानी के भवर में फंस गए। इस दौरान दोनों ही युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

एएसपी सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि जब उक्त दाेनाें युवकाें के 2 अन्य साथी बाइक ठीक करवाकर मौके पर पहुंचे तो नीतिन व सुमीत वहां मौजूद नहीं थे जबकि उनके कपड़े व अन्य सामान मौके पर मौजूद था। एएसपी ने बताया कि जब जांच की गई तो दोनों युवक पानी में डूबे हुए पाए गए, जिन्हें स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *