Himachal Tonite

Go Beyond News

जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा के आयोजन को लेकर लेकर प्रशिक्षण

मंडी, 3 नवंबर: जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए परीक्षा का आयोजन मंडी जिला के 20 परीक्षा केन्द्रों में 7 नवम्वर, 2020 को किया जा रहा है। प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय, मण्डी में परीक्षा के आयोजन हेतू केन्द्रीय अधीक्षकों को 3 नवंबर को प्रशिक्षित किया गया।

इसमें जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह के प्रधानाचार्य डी.के सिंह, प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय मंडी के नरेन्द्र जम्वाल, संतोष भारद्वाज व संजीव ठाकुर ने विस्तार से कोविड महामारी के चलते परीक्षा का आयोजन शारीरिक दूरी, स्वच्छता, मास्क और तापमान की जांच आदि को ध्यान में रखते हुए करने बारे प्रशिक्षण दिया।

संजीव ठाकुर ने बताया कि सभी परीक्षा केन्द्रों को 6 नवम्बर को सैनिटाईज करके तैयार किया जायेगा। परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र जवाहर नवोदय विद्यालय की वेवसाईट व सम्बन्धित खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय से उपलब्ध हांेगे। परीक्षार्थियों को पहचान पत्र व मास्क पहन कर 10.30 बजे तक परीक्षा केन्द्रों में पहुंचना होगा।

उन्होंने बताया कि प्रवेश परीक्षा में इस वर्ष 5557 परीक्षार्थी भाग लेंगे । रा व मा पा कोटली में सर्वाधिक 451 परीक्षार्थी होंगे। प्रवेश पत्र आदि किसी प्रकार की समस्या के निदान के लिए जवाहर

नवोदय विद्यालय, पण्डोह के दूरभाष संख्याः 01905-282046 अथवा मोबाइल न0 7018133747 व उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय मण्डी के दूरभाष 01905223454 पर संम्पर्क किया जा सकता है।

Keekli presents Fiction Treasure Trove 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.